क्या उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे राहुल और प्रियंका गांधी? : बीजेपी

0 276

नई दिल्ली: उदयपुर में दिनदहाड़े एक दर्जी की हत्या की ओर इशारा करते हुए, भाजपा ने बुधवार को पूछा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे और नृशंस हत्या के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जवाब मांगेंगे। भाजपा ने यह भी पूछा कि क्या वे ‘अक्षम’ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विरोध करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि ने ट्वीट किया, “क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे?”

“क्या वे अक्षम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारी विफलता का विरोध करेंगे? क्या वे दो मुसलमानों द्वारा एक हिंदू की निर्मम हत्या के लिए उनके इस्तीफे की मांग करेंगे?” भाजपा के लोकसभा सदस्य पीसी मोहन ने ट्वीट किया, “राजस्थान में कानून व्यवस्था की पूरी तरह से विफलता। अशोक गहलोत ने शासन करने का नैतिक अधिकार खो दिया है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। हम उदयपुर में कन्हैया लाल के भीषण सिर काटने के साथ-साथ पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी की एनआईए जांच का अनुरोध करते हैं।

मृतक की पहचान राजसमंद जिले के भीमा कस्बे निवासी कन्हैयालाल तेली (40) के रूप में हुई है, जो उदयपुर में कपड़े की सिलाई की दुकान चलाता था. लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र निवासी गोस मोहम्मद पुत्र रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार पुत्र रियाज के रूप में हुई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.