नोएडा: फिर घटा कंझावला जैसा कांड, डिलीवरी ब्वॉय को 500 मीटर घसीटता ले गया ‘कार ड्राइवर’, दर्दनाक मौत

0 126

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के नोएडा में ठीक दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala Case) जैसा ही एक केस सामने आया है। दरअसल यहां एक डिलिवरी बॉय (Delivery Boy) को कार ने पहले तो टक्कर मार दी और फिर उसे 500 मीटर तक सड़क पर घसीटती हुए ले गई। इस दर्दनाक हादसे में डिलिवरी बॉय की मौत हो गई। उक्त घटना बीते 31 दिसंबर रात की है, जब ‘कुश नाम का फूड डिलिवरी बॉय नोएडा के सेक्टर 14 में फ्लाईओवर के पास खड़ा था। तभी एक अनाम कार ने उसे टक्कर मार दी।

इस टक्कर के बाद, कार ड्राइवर कुछ दूर जाकर एक मंदिर के पास ही रुक गया। उसने देखा कि कुशल की बॉडी कार में फंसी है। इसके बाद वह ड्राइवर कार छोड़कर भाग गया। हालांकि तब तक कुशल को उस कार ड्राइवर ने लगभग 500 मीटर घसीट चूका था। इधर कुशल के भाई ने रात करीब 1 बजे उसे फोन किया। तब पास से गुजर रहे राहगीर ने फोन रिसीव किया और उक्त घटना की जानकारी दी। अब पुलिस CCTV फूटेज के जरिए इस आरोपी को तलाशने की कोशिश कर रही है।

जानकारी हो कि, इससे पहले दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहां बीते 31 दिसंबर की रात नशे में धुत तीन कार सवारों ने मार्केट से घर जा रहीं तीन छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमे एक छात्र की मौत हो गई थी। वहीं नव वर्ष की रात में दिल्ली के कंझावाल में एक युवती लाश पाई गई थी, जिसे कार से तकार मारकर लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था। इस दर्दनाक घटना में युवती की जान चली गई थी। साथ ही उसका पूरा शव भी बुरी तरह से क्षत-विक्षत हालात में पाया गया था। इस हैवानियत भरी घटना से जुड़े कई वीडियो भी सामने आये थे, जिसमें मृतका के शरीर से कपड़े तक गायब हो चुके थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.