Lock Upp के दूसरे सीजन से करण कुंद्रा का पत्ता साफ! इस हसीना को मिलेगी जेलर की कमान

0 84

मुंबई : कंगना एक बार फिर ओटीटी पर अपने रियलिटी शो लॉकअप के साथ वापसी करने जा रही हैं। शो से पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और ऐसे में उन्हें लॉकअप 2 का बेसब्री से इंतजार है। पिछले कुछ हफ्तों से शो सुर्खियों में बना हुआ है। कभी शो के कंटेस्टेंट से जुड़ी खबर सामने आती है, तो इस बार जेलर की भूमिका निभाने वाले करण कुंद्रा चर्चा में हैं।

दरअसल, लॉकअप में कंगना रणौत के अलावा करण कुंद्रा जेलर की भूमिका में नजर आए थे। वह शो में जब भी आते कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क देखने को मिलते थे। वहीं, अब कहा जा रहा है कि करण कुंद्रा दूसरे सीजन में जेलर की भूमिका में नजर नहीं आएंगे और उनकी जगह बिग बॉस की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक शो का हिस्सा बनेंगी।

करण कुंद्रा हाल ही में कलर्स के इश्क में घायल सीरियल का हिस्सा बने हैं। करण शो में मुख्य किरदार निभा रहे हैं और ऐसे में कहा जा रहा है कि अब लॉकअप में रुबीना उन्हें रिप्लेस करेंगी। रुबीना इससे पहले खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि कुछ समय पहले आ रही ऐसी खबरों को रुबीना ने गलत बताया था, लेकिन अब करण का शो शुरू होने के बाद फिर से जेलर के लिए एक्ट्रेस के नाम ने जोर पकड़ लिया है।

बता दें कि लॉकअप का पहला सीजन स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता था। शो को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था और ऐसे में नए सीजन के लिए सभी एक्साइटेड हैं। अब देखना यह होगा कि इस बार कौन से सितारे कंगना रणौत के लॉकअप में कैदी बनते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.