‘यौन उत्तेजक’ पोशाक पहनती है महिला तो यौन उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा: केरल कोर्ट

0 191

नई दिल्ली: यौन उत्पीड़न के एक मामले में लेखक और कार्यकर्ता सिविक चंद्रन को जमानत देते हुए, कोझीकोड सत्र न्यायालय ने बुधवार को कहा कि जब शिकायतकर्ता ने यौन उत्तेजक पोशाक पहनी थी तो यौन उत्पीड़न प्रथम दृष्टया नहीं होगा।

चंद्रन ने अपनी जमानत याचिका के साथ युवा लेखक या शिकायतकर्ता की तस्वीरें अदालत में जमा कीं। तस्वीरों का हवाला देते हुए अदालत ने कहा कि वास्तविक शिकायतकर्ता खुद ऐसे कपड़े पहनती है जो यौन उत्तेजक होते हैं।

एक ट्वीट में, एक समाचार एजेंसी ने कोझीकोड सत्र अदालत के हवाले से कहा, “यहां तक ​​​​कि यह स्वीकार करना कि शारीरिक संपर्क था, यह विश्वास करना असंभव है कि 74 वर्ष की आयु का एक व्यक्ति, और शारीरिक रूप से अक्षम व्यक्ति जबरन शिकायतकर्ता को अपनी गोद में रख सकता है।”

इससे पहले, जिला सत्र अदालत ने 12 अगस्त को कोझीकोड जिले के कोयिनलैंडी पुलिस स्टेशन में एक युवा लेखक द्वारा दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले में कार्यकर्ता चंद्रन को गिरफ्तारी से पहले जमानत दे दी थी। 74 वर्षीय लेखक को एक अन्य यौन मामले में अग्रिम जमानत दी गई थी। दो अगस्त को मारपीट का मामला

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, लेखक चंद्रन ने 2020 में कोझीकोड में नंदी समुद्र तट के पास एक कविता शिविर में भाग लेने के दौरान युवा लेखक का यौन उत्पीड़न किया।

इस बीच, अदालत में चंद्रन ने आरोप लगाया कि महिला ने आरोप लगाया है कि उसने उसके खिलाफ झूठी शिकायत की थी। चंद्रन ने आगे कहा कि महिला अपने प्रेमी के साथ कई अन्य लोगों की मौजूदगी में आई थी और किसी ने भी उसके खिलाफ ऐसी शिकायत नहीं की थी, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में कहा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.