सोशल मीडिया पर ‘दोबारा’ बायकॉट ट्रेंड, तापसी-अनुराग को ट्रोल्स से पंगा लेना पड़ा भारी

0 165

मुंबई: अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म दोबारा जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। 19 अगस्त को तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी फिल्म दोबारा में नज़र आने वाले हैं। दोबारा एक स्पैनिश फिल्म मिराज का रीमेक है। फिल्म की स्टारकास्ट लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है और फिल्म का प्रमोशन कर रही है। ऐसे में मेकर्स और स्टार कास्ट की तरफ से कई ऐसे बयान भी आ रहे हैं जिन्हें कुछ लोग नापसंद कर रहे हैं तो कुछ पसंद भी कर रहे हैं।

हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसी बात बोल दी जिसके बाद एक बार फिर जनता उन पर भड़क उठी। इसके अलावा जनता ने सिर्फ अपने निशाने पर निर्देशक अनुराग कश्यप को ही नही बल्कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू को भी लिया।

‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’, ‘बायकॉट रक्षा बंधन’ के बाद अब सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट दोबारा’ का ट्रेंड शुरू हो गया है। आमिर खान अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षा बंधन’ के बाद अब नेटिजन्स ने तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ को अपने निशाने पर ले लिया है। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है।

अभी हाल ही में तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि सोशल मीडिया पर फिल्मों के लिए बायकॉट हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इसको लेकर आप अपनी फिल्म को लेकर चिंता में हैं? इस सवाल पर तापसी पन्नू ने कहा कि उनकी फिल्म ‘दोबारा’ का बायकॉट होना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘प्लीज सभी लोग हमारी फिल्म दोबारा बायकॉट करो। अगर आमिर खान और अक्षय कुमार बायकॉट हो सकते हैं तो मैं भी उस लीग में शामिल होना चाहूंगी। ये सब क्या है।

तापसी पन्नू ने आगे कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि नेटिजन्स फिल्म देखते हैं लेकिन उन्हें फिल्म का बायकॉट करना चाहिए। अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्हें लगता कि उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड ना होने के लिए छोड़ दिया गया है और वह चाहते हैं कि हैशटैग बायकॉट कश्यप ट्रेंड करे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.