फ्लॉप का सिलसिला रोकने खिलाड़ी के हाथ आई शानदार फिल्‍म, अब भूतिया में नजर आएंगे अक्षय कुमार

0 36

नई दिल्‍ली : अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के चयन के लिए खबरों में बने रहते हैं। एक साल में उनकी चार फिल्में तो रिलीज़ ()releaseहोती हैं लेकिन ऑडियंस को इम्प्रेस करने वाली कम ही बन पाती हैं। ऐसे में एक्टर ने अभी तक की सबसे बड़ी हॉरर फिल्म साइन कर ली है। हिंदी फिल्मों को पसंद करने वाली ऑडियंस में अचानक से हॉरर कंटेंट को पसंद करने का क्रेज़ बढ़ गया है। ऐसे में अक्षय कुमार ने अपने करियर ग्राफ को बदलने की कोशिश करते हुए हॉरर फिल्म साइन की है।

हमारी सहयोगी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए डायरेक्टर प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ हॉरर फिल्म की पुष्टि की है। इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने राम मंदिर के इतिहास पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। अगले कुछ महीनों में राम मंदिर पर बनी ये डॉक्यूमेंट्री देखी जा सकेगी। जल्द डायरेक्टर खिलाड़ी कुमार के साथ हॉरर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। ये हॉरर फिल्म भारत की पुरानी भूतिया कहानी पर आधारित होगी।

बता दें, अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन 14 साल बाद साथ काम करने वाले हैं। इससे पहले ये जोड़ी हेरा फेरी,गरम मसाला, भागम भाग जैसी फिल्में दे चुके हैं। अब इस जोड़ी को साथ एक फिल्म में देखने का इंतजार हो रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की कहानी ने ऑडियंस को निराश कर दिया है। इससे पहले भी खिलाड़ी कुमार कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं। ऐसे में उनकी आने वाली फिल्मों से फैंस और ऑडियंस को बड़ी उम्मीदें हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.