लता मंगेशकर की तबीयत फिर बिगड़ी,ICU में शिफ्ट किया गया…

0 249

पिछले महीने कुछ सुधार दिखने के बाद लता मंगेशकर की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। दिग्गज गायक डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में रहेंगी । लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं

लता मंगेशकर ने 8 जनवरी को कोविड-19 POSITIVE थी . इसके तुरंत बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ताजा अपडेट के मुताबिक लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ गई है। हालाकि उनके करीबियो का कहना है , की लता दीदी का स्वास्थ्य फिर से खराब हो गया है।

वह अभी भी आईसीयू में हैं और डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी। पिछले 27 दिनों से वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है ! पिछले महीने, लता मंगेशकर में सुधार के संकेत दिखाई दे रहे थे !

लता मंगेशकर अस्पताल में अपना इलाज करा रही है , महान गायक के स्वास्थ्य से संबंधित अफवाहें चारों ओर तैरती हैं। कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की टीम ने एक बयान जारी कर शुभचिंतकों को कहा था कि वे झूठी खबरों पर ध्यान न दें। कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें। लता दीदी आईसीयू में हैं, जिनका इलाज डॉ. प्रित समदानी और उनकी डॉक्टरों की टीम कर रहे हैं।

रिपोर्ट :- शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.