मधुर भंडारकर बोले, लोग मुझ से डरते हैं, कहीं मैं उन पर फिल्म ना बना दूं

0 221

मुंबई । मशहूर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने खुलासा किया कि वह जहां भी जाते हैं लोग उनसे डरते हैं कहीं वह उन पर फिल्म ना बना दे। मधुर ने खुलासा किया, “लोग बहुत डरते हैं। मैं अस्पताल जाता हूं इसलिए डॉक्टर मुझे देखते हैं और कहते हैं, सर, आप हम पर तो फिल्म नहीं बना रहे हैं ना। ऐसा कई बार होता है जब मैं किसी संस्थान में जाता हूं और उनके लोग कहते हैं कि आपको एक फिल्म बनाना चाहिए इस या उस विषय पर।”

“ऐसी चीजें अक्सर अलग-अलग जगहों पर होती हैं। इसलिए मुझे अलग-अलग राज्यों और विचारों पर स्क्रिप्ट बनाना पसंद है। साथ ही मुझे जो पहचान और प्यार मिला है, वह सब दर्शकों की वजह से है और हम सभी यहां उनकी वजह से हैं।”बाद में, उन्होंने साझा किया कि कैसे एक पब में एक महिला बाउंसर ने उन्हें तमन्ना भाटिया, सौरभ शुक्ला और सुप्रिया शुक्ला अभिनीत फिल्म ‘बबली बाउंसर’ बनाने के लिए प्रेरित किया।

वह कहते हैं, “फिल्म उद्योग में होने के नाते हम सभी ने देखा है कि कई जगहों पर केवल पुरुष बाउंसर होते हैं। और, एक दिन मैं एक पब में था और मैंने वहां एक महिला बाउंसर देखा, तो मेरे दिमाग में यह विचार आया।”

‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट के साथ बातचीत में आगे बढ़ते हुए, उन्होंने आगे कहा, “हमने उस दुनिया में खोज की और उस पर कुछ शोध किया और फिर हमें पता चला कि दिल्ली के करीब बाउंसरों का एक गांव है और वहां से ये बाउंसर आते हैं और यहां काम करते हैं। हमने कई फिल्मों में पुरुष बाउंसर देखे हैं लेकिन एक महिला बाउंसर की कहानी जरूर बताई जानी चाहिए।”

‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.