दुष्कर्म के आरोप में हनुमान मंदिर का महंत सरजूदास गिरफ्तार

0 131

भीलवाड़ा। मांडल विधानसभा क्षेत्र के घोडास ग्राम स्थित प्रसिद्ध डांग के हनुमान मंदिर के महंत सरजू दास महाराज को नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने बुधवार सुबह हनुमान वाटिका से गिरफ्तार कर लिया। इसी दौरान महाराज ने संदिग्ध वस्तु का सेवन कर लिया। जिससे उनकी हालत बिगड गई। उन्हे तुरंत महात्मा गांधी चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। #mahant #hindu पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पूर्व महंत सरजूदास पर एक नाबालिग बालिका ने यौनशोषण का मामला दर्ज कराया था।

वहीं पिछले दिनों महंत सरजूदास पर एक महिला ने भी एसिड़ फेंक कर जलाने का मामला दर्ज कराया। महिला का इलाज महात्मा गांधी चिकित्सालय में चल रहा है। मगर पुलिस ने अभी तक इस मामले का खुलासा तक नहीं किया। महंत की गिरफ्तारी की सूचना से मांडल विधानसभा क्षेत्र के कई गावों में पुलिस के प्रति आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों का कहना है कि राजनीतिक द्वेषता के चलते महंत पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाया जा रहा है।

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि जिस तरह आसाराम बापू को दुष्कर्म के मामले में जिन पुलिस अधिकारियों ने जांच कर फंसाया था वो ही पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। उधर महंत की हालत पर डाॅ. दौलत मीणा एवं अन्य चिकित्सकों की टीम निगाह रख रही हैं। चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। मामले की संगीनता को देखते हुए चिकित्सालय परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.