Maharashtra News:मां ने ही ली अपने 6 बच्चो की जान , परिवार विवाद से थी परेशान

0 365

Maharashtra News : एक झकझोर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है । महाराष्ट्र में एक मां ने अपने 6 बच्चों को एक-एक करके कुएं में फेंक डालें और खुद बाहार बैठ कर उनकी मौत देखती रही । इसके बाद महिला अब पुलिस कि गिरफ्त में है । पुलिस के मुताबिक, बताया जा रहा है उसने पारिवारिक विवाद से परेशाम होकर महिला मे ये कदम उठाया था ।

यह दर्दनाक वाकया रायगढ़ जिले के महाड़ तालुका के बोरवाड़ी गांव का बताया जा रहा है । मंगलवार सुबह तक सभी 6 शवों को बाहर निकाले गये । मरने वालों में पांच लड़कियां और एक लड़का बताया जा रहा है ।

महिला ने पूछताछ में बताया है कि सोमवार सुबह उसके ससुर ने उसकी बुरी तरह से पिटा था । इस बात से नाराज महिला ने रात में अपने बच्चों को मारने का ये कदम उठाया ।6

मरने वाले बच्चों की उम्र 10 से 3 साल है । आरोपी मां का नाम रूना चिखुरी साहनी (30) है। मृतकों में रोशनी (10), करिश्मा (8), रेशमा (6), विद्या (5), शिवराज (3) और राधा (3) बताये जा रहे है । बच्चों के मरने की पुष्टि हो जाने के बाद, महिला ने भी आत्महत्या के लिए कुएं में छलांग भी लगाई , लेकिन लोगों के जरिये वो बच गई । वारदात की सूचना मिलते ही महाड़ के विधायक भरत गोगावले पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को गिरफ्तार किया गया है ।

ये भी पढ़ें —Vastu Tips: बाथरूम के ये वास्तु टिप्स घर में लाएंगे सुख-समृद्धि, बस तरीका जान लो

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.