Manmohan Singh : मनमोहन सिंह ने भाजपा को लिया आडे हाथो , कहा भाजपा को आर्थिक नीति की कोई समझ नहीं है !

0 96

Manmohan Singh :- मनमोहन सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार का राष्ट्रवाद अंग्रेजों की फूट डालो और राज करो की नीति पर आधारित है और भारत की संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब के लोगों को वीडियो संदेश के जरिए संबोधित करते हुए मनमोहम सिंह ने कहा, ‘लोग हमारे (कांग्रेस) अच्छे काम को याद कर रहे हैं (BJP) PM Narendra Modi ने सुरक्षा के मुद्दे पर पंजाब के CM और राज्य के लोगों का अपमान करने की कोशिश की।

अमीर लोग अमीर हो रहे हैं, जबकि गरीब लोग गरीब हो रहे हैं . अर्थव्यवस्था और विदेश नीति को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि भाजपा को आर्थिक नीति की कोई समझ नहीं है और चीन हमारी सीमा पर बैठा है और इसे दबाने के प्रयास किए जा रहे हैं। Manmohan Singh ने कहा उन्हें आर्थिक नीति की कोई समझ नहीं है। यह मुद्दा केवल राष्ट्र तक ही सीमित नहीं है। यह सरकार विदेश नीति पर भी विफल रही है। चीन हमारी सीमा पर बैठा है और इसे दबाने के प्रयास किए जा रहे है .

रिर्पोट– शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.