LOCK UP: कंगना के लॉक अप की तुलना सलमान के बिग बॉस से करने वालों पर एकता कपूर का रिएक्शन

0 122

LOCK UP: अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्माता एकता कपूर ऑल्ट बालाजी पर अपने शो LOCK UP के प्रीमियर के लिए तैयार हैं. बुधवार को शो का ट्रेलर जारी किया गया और जल्द ही दर्शकों ने शो की तुलना सलमान खान के बिग बॉस से करना शुरू कर दिया. अब, एकता ने इन तुलनाओं पर प्रतिक्रिया दी है.

कैप्टिव रियलिटी शो कंगना को 72 दिनों के लिए 16 ‘विवादास्पद’ हस्तियों को जेल में रखेगा और उन्हें काम पर रखेगा. प्रतियोगियों का खुलासा होना बाकी है.

एक प्रशंसक ने यूट्यूब पर टिप्पणी की, “मुझे उम्मीद है कि यह शो बार के बिग बॉस 15 के सीजन से हिट हो (मुझे उम्मीद है कि यह शो बिग बॉस 15 से भी बड़ा हिट होगा). एक अन्य ने कहा, “वह अकेली हैं जो बिग बॉस में सलमान खान की जगह ले सकती हैं.”

तुलनाओं पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, एकता ने बताया, “दुनिया भर में सभी बंदी वास्तविकताओं की एक-दूसरे से तुलना की जाती है और यह एक बंदी वास्तविकता है. यह कहने जैसा है कि क्या आप कभी डर गए क्योंकि एक सोप ओपेरा की तुलना दूसरे से की गई? 10 शो होंगे, हम उन्हें उन्हीं कहानियों के रूप में देखेंगे. लेकिन उन सभी ने अपने-अपने मतभेदों पर काम किया है.”

अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्देशक-निर्माता एकता कपूर ने बुधवार को अपने आगामी रियलिटी शो, लॉक अप के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिल्ली में बांग्ला साहिब गुरुद्वारा का दौरा किया। ऑनलाइन सामने आए कई वीडियो और तस्वीरों में दोनों को आशीर्वाद लेते देखा गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.