नरसंहार करने आ रहे हैं मनोज बाजपेयी, ‘भैयाजी’ टीजर में दिखा एक्टर का खूंखार लुक

0 55

मुंबई : मनोज बाजपेयी ‘द फैमिली मैन’,’सत्या’,’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए और अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता। मनोज बाजपेयी ने बीते 30 साल से इतने दमदार रोल निभाए की उनकी एक्टिंग के लोग मुरीद हो गए। वहीं अब हाल ही में मनोज बाजपेयी की नई फिल्म का एलान हुआ है, जिसका नाम ‘भैया जी’ है। इस फिल्म के जरिए मनोज बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म से एक्टर का पहला लुक भी सामने आया था, जिसमें वह गले में गमछा लपेटे, मुंह में सिगरेट लिए एकदम देसी अंदाज में दिखाई दिए थे। वहीं अब फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

‘भैयाजी’ के टीजर में मनोज एकदम खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर की शुरूआत में मनोज बाजपेयी बेहोश पड़े हुए दिखते हैं और उन्हें तमाम भीड़ घेरे हुए दिखाई दे रही हैं। इसमें से एक आदमी जैसे ही मनोज पर हमला करने जाता है वो तुरंत उठ के बैठ जाते हैं। लेकिन जैसी मनोज उठते हैं तो उनके खौफ से भीड़ भागने लग जाती है और वहां चारों तरफ अफरा-तफरी मच जाती है। इसके बाद मनोज ये कहते हुए सुने जा सकते हैं कि- ‘अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा।’ इससे ये साफ जाहिर होता कि ‘भैयाजी’ में मनोज एकदम एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। ‘भैयाजी’ का ये टीजर काफी धांसू है। मनोज बाजपेयी का ये अंदाज इससे पहले कभी नहीं दिखा। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर ‘भैयाजी’ का ये टीजर चर्चा का विषय बन गया है। लोग इस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल इस मूवी को लेकर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इससे पहले वह मनोज की शानदार मूवी सिर्फ ‘एक बंदा काफी है’ का निर्माण कर चुके हैं। ये फिल्म 24 मई 2024 को रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.