मायावती का सरकार पर बड़ा हमला, बोली- असल मुद्दे से भटका रही भाजपा

0 186

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विश्व जनसंख्या दिवस पर दिए गए बयान को लेकर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने सरकार को घेरा है। बसपा सुप्रीमो ने बुधवार को ट्विट कर कहा है कि भाजपा महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे से लोगों को भटका रही है।

मायावती ने बुधवार को अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा है कि ऐसे समय में जब आसमान छूूती महंगाई, अति गरीबी व बढ़ती बेरोजगारी आदि के अभिशाप से परिवारों का जीवन दुखी, त्रस्त व तनावपूर्ण है। वह स्वयं ही अपनी सभी जरूरतों को सीमित कर रहे हैं, तब जनसंख्या नियंत्रण जैसे दीर्घकालीन विषय पर लोगों को उलझाना भाजपा की कौन सी समझदारी है?

जनसंख्या नियंत्रण दीर्घकालीन नीतिगत मुद्दा जिसके प्रति कानून से कहीं ज्यादा जागरूकता की जरूरत है। लेकिन भाजपा सरकारें देश की वास्तविक प्राथमिकता पर समुचित ध्यान देने के बजाय भटकाऊ व विवादित मुद्दे ही चुन रही हैं तो ऐसे में जनहित व देशहित का सही से कैसे भला संभव है? जनता दुखी व बेचैन है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.