बिठूर में गाय को गंगा में नहलाने गया छात्र और साथी डूबा, एक की मौत दूसरे को गोताखोरों ने बचाया

0 314

कानपुर: कानपुर के बिठूर के सुंदर घाट पर बुधवार दोपहर बाद गाय को नहलाने गए 13 वर्षीय कक्षा छह के छात्र आनंद कुमार पाल पुत्र रामसहाय पाल निवासी लक्ष्मीबाई नगर पुराना बिठूर की गंगा में डूबने से मौत हो गयी जबकि उसके साथी अनुज शर्मा को मौके पर मौजूद गोताखोरों ने बचा लिया.

दारोगा अंकुर चौधरी ने बताया आनंद पाल अपने दोस्त अनुज शर्मा के साथ दोपहर को गाय की बछिया को नहलाने सुंदर घाट आया था. गाय को नहलाने के दौरान अनुज ने गाय की पूछ पकड़ ली जबकि आनंद गाय के गले को पकड़े हुए था।इसी बीच बछिया गहरे पानी में चली गयी अनुज तो बछिया की पूछ पकड़े रहा लेकिन आनंद गहरे पानी में डूब गया.

आनंद को मौके पर मौजूद गोताखोरों ने बचा लिया.करीब एक घंटे बाद आनंद का शव बिठूर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बरामद किया.आनंद की मौत पर माँ सीता और छोटा भाई आयुष का रो रोकर बुरा हाल हो गया थाना प्रभारी अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया गोताखोरों की मदद से छात्र के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.