महरौली मर्डर: आफताब ने दी ‘नार्को’ के लिए सहमति, 5 दिन के अंदर होगा टेस्ट

0 97

नई दिल्ली । महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार आफताब अमीन पूनावाला ने नार्को टेस्ट कराने की सहमति दे दी है। सूत्रों ने कहा कि साकेत की एक अदालत ने शुक्रवार को रोहिणी फोरेंसिक साइंस लैब को पांच दिनों के भीतर परीक्षण करने का आदेश दिया है। दिल्ली पुलिस ने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया था क्योंकि आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा था।

सूत्रों ने कहा, परीक्षण से सच्चाई सामने आएगी और इससे जांचकर्ताओं को अपनी जांच को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। बुधवार को कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट को मंजूरी दे दी थी, लेकिन बिना सब्जेक्ट (आरोपी आफताब अमीन पूनावाला) की सहमति के टेस्ट नहीं हो सकता।

सूत्रों ने कहा कि जब आफताब को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था, तो उसने जांचकर्ताओं को बताया था कि उसकी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा 22 मई को घर से चली गई थी। सूत्रों ने कहा, हालांकि, उसका सामान घर पर था, जबकि आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने केवल उसका फोन लिया था। उसने यह भी कहा कि उसके जाने के बाद से उन्होंने एक-दूसरे से बात नहीं की।

उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को तकनीकी और डिजिटल सबूत मिले थे, जिससे जांचकर्ताओं को उस पर संदेह हुआ था। पूछताछ के दौरान, आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने की बात कबूल की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.