Millind Gabba :पंजाबी सिंगर Millind Gabba जल्द ही शादी के मंडप में अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग नजर आएंगे

0 432

Millind Gabba : पंजाबी गायकार मिलिंद गाबा ने अपनी शादी की बात शेयर करते हुए बताया कि वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड बेनीवाल संग शादी करने वाले हैं शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है, बता दे कि मिलिंद गब्बा जल्द ही अपनी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इंटरव्यू के दौरान गायकार ने इस बात का खुलासा किया , उन्होंने बताया कि वह इस वक्त संगीत की तैयारी में बहुत ही व्यस्त है , शादी के बंधन में बनने वाले मिलिंद गब्बा ने बताया कि मैं थोड़ा नर्वस हूं , यह मेरे लिए एक नया एक्सपीरियंस है पर मैं बहुत एक्साइटेड भी हूं , अब तक तो मैंने बहुत सारे वेडिंग शो में परफॉर्म किया है पर कभी वेडिंग का एक्सपीरियंस किया नहीं , प्रिया बेनीवाली उनकी जोड़ी फैंस की पसंदीदा है ।

Millind Gabba ने कहा की जो कुछ भी करता हूं मैं सब उसके लिए कर रहा हूं मैं चाहता हूं कि वह हमेशा खुश और मुस्कुराती रहे उसे कभी भी किसी चीज की परेशानी ना हो हालांकि 4 साल पहले हालत कुछ मुश्किल और अलग थी, जब मैं कुछ नहीं था तो प्रिया मुझे हमेशा सपोर्ट करती थी अब तक करती आई है, मैं उसकी और उसकी बातों का बहुत कद्र करता हूं।

Also read :-Gokulpuri Accidents : गोकुलपुरी के दर्दनाक हादसे में 7 लोगो की मौत , मुख्यमंत्री केजरीवाल हालत का जायजा लेने पहुंचे

जब मैं कमजोर था तो उसने मेरी मदद की थी आज मैं जो कुछ भी हूं उसकी वजह से गायक ने इस बात की भी जानकारी दी की शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है और मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी बनी है मैं अपनी तरफ से सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट और बढ़िया बनाना चाहता हूं ।

रिपोर्ट – आंचल सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.