बोलेरो की छत को ऐसा किया मॉडिफाई, जिसे देख आनंद महिंद्रा भी बोल उठे- तुम तो क्रिएटिव डिजाइनर होते लेकिन…!

0 238

नई दिल्ली: कार-बाइक में लोग अपनी पसंद के हिसाब से मोडिफिकेशन कराते हैं। अगर रजिस्टर्ड सेंटर से ऐसा मॉडिफिकेशन कराया जाए तब तो ठीक है क्योंकि ऐसे सेंटर्स ट्रैफिक नियमों के दायरे में रहकर ही मोडिफिकेशन करते हैं लेकिन कई लोग बाहर मार्केट से मनमाने ढंग से अपनी कार या बाइक में मोडिफिकेशन करा लेते हैं और ये ट्रैफिक नियमों के खिलाफ भी होता है। ऐसे कार और बाइक को जब ट्रैफिक पुलिस पकड़ती है तो उनका भारी-भरकम चालान भी कटता है। दरअसल कई बार लोग मॉडिफेकशन के जरिए अपने वाहनों में ऐसी जगह बनवा लेते हैं जिनका इस्तेमाल गैरकानूनी कार्यों के लिए करते हैं।

ताजा मामला बेहद हैरान कर देने वाला है जहां लोगों ने एक कार को मॉडिफाई शराब की तस्करी के लिए किया। इस मॉडिफिकेशन को देखकर आनंद महिंद्रा भी चौक गए और उन्होंने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर लिखा- तुम तो डिज़ाइनर होते लेकिन गलत दिशा में चले गए। दरअसल, शराब तस्करी का ये मामला बिहार का है जहां पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये तस्कर आनंद महिंद्रा की बोलेरो गाड़ी की छत पर शराब की पेटियां एक जगह से दूसरी जगह ले जा रहे थे। उन्होंने इस गाड़ी की छत को ऐसे डिजाइन किया था कि किसी को कानों कान शक ना हो। तस्करी करने के लिए इस तरह का मॉडिफिकेशन आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा लेकिन, ऐसा पहली बार देखा गया कि किसी गाड़ी की छत पर एक साथ 900 से 1000 शराब की बोतलें एक जगह से दूसरी जगह ले जाई जा रही थी। बिहार पुलिस को इस संदर्भ में गुप्त जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने चारों तस्करों को गिरफ्तार किया है।

बिहार पुलिस ने बताया कि वे तस्करों को लंबे समय से रंगे हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने इन सभी तस्करों को गिरफ्तार किया है। बिहार पुलिस के मुताबिक बोलेरो की छत में 20 कार्टन में 960 बोतलें छुपाई गई थी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे खुद आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट किया है।

आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट
बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। वे लोगों द्वारा गाड़ियों के मॉडिफिकेशन को अक्सर अपने टि्वटर अकाउंट के माध्यम से शेयर करते रहते हैं। लेकिन, इस बीच उन्होंने बोलेरो का ऐसा मॉडिफिकेशन देखा कि वह खुद इस बात को लेकर चौंक गए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह गलत रास्ते पर चले गए अन्यथा वे ऑटोमोबाइल कंपनी में क्रिएटिव डिजाइन इंजीनियर हो सकते थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.