Delhi Police News: सड़क पर मानवरहित बैरिकेड्स न छोड़े, नागरिक कर सकते हैं ट्वीट

0 201

Delhi Police News: राजधानी की सड़को पर लोगों को जाम के झाम से बचाने के लिए व्यस्त समय में बैरिकेड नहीं लगाए जाएंगे। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को उच्च न्यायालय को यह जानकारी दी है। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने न्यायालय को यह भी बताया कि सड़कों पर बिना पुलिसकर्मियों के कोई भी बैरिकेड नहीं होगा।

राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर कोई मानव रहित बैरिकेड्स नहीं छोड़ा जाएगा, और लोग तत्काल हटाने के लिए हेल्पलाइन नंबर या ट्विटर पर अपनी उपस्थिति की रिपोर्ट कर सकते हैं, दिल्ली पुलिस ने कथित खतरे पर एक स्वत: मोटो याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय को बताया है। शहर में मानवरहित बैरिकेड्स की वजह से शहर में जाम की स्थिति बनी हुई है ।

जस्टिस मुक्ता गुप्ता और जस्टिस अनीश दयाल की पीठ के समक्ष दिल्ली पुलिस की ओर से अधिवक्ता संतोष त्रिपाठी ने यह जानकारी दी. उन्होंने पीठ को बताया की यदि कहीं पर बिना पुलिसकर्मियों के कोई बैरिकेड मिलता है तेज लोग हेल्पलाइन नंबर 112 या ट्विटर पर दिल्ली पुलिस को टैग कर सकते हैं।

लावारिस बैरिकेड छोड़ने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी. पीठ ने दिल्ली पुलिस के इस कदम की तारीफ़ की ताकि लोगों को जाम से बचाया जा सके।

ये भी पढे़ – दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था, पर हकीकत यह है कि भारत अभी विकासशील देश ही है: सिसोदिया

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.