मोटोरोला जल्द ला रहा है यह शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा 200MP का कैमरा, देखें अन्य खूबियां

0 227

नई दिल्ली। अगर आप ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमें बेहतरीन कैमरा और बैटरी हो तो आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला इस महीने यानि जुलाई 2022 में एक नया स्मार्टफोन Moto X30 Pro लॉन्च करने जा रहा है। इसमें क्या-क्या फीचर हैं, इसके बारे में कुछ जानकारी फ्लैगशिप स्मार्टफोन से लैस होगा, आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस फोन का हर फीचर तारीफ के काबिल है। आइए जानते हैं मोटोरोला के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto X30 Pro में क्या है खास और इसे कब लॉन्च किया जा सकता है।

Moto X30 Pro लॉन्च हो रहा है
Motorola एक नया स्मार्टफोन Moto X30 Pro लॉन्च करने जा रही है। जैसा कि हमने अभी आपको बताया इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट (Moto X30 Pro Launch Date) के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन इतना जरूर बताया जा रहा है कि इसे जुलाई 2022 में ही लॉन्च किया जा रहा है. Moto X30 Pro को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और खबरों की माने तो इसे भारत और अन्य देशों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Moto X30 Pro में मिलेगा 200MP कैमरा
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोटोरोला के जनरल मैनेजर चेन जिन ने Moto X30 Pro के कैमरा डिटेल्स की पुष्टि की है. वीबो पोस्ट में उन्होंने बताया है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 200MP का शानदार प्राइमरी सेंसर दिया जा रहा है। इसके बाकी सेंसर्स की बात करें तो ये 50MP और 12MP के हो सकते हैं. इस स्मार्टफोन को 60MP सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

मोटो X30 प्रो फोन की बैटरी
कुछ समय पहले भी Motorola के नए स्मार्टफोन Moto X30 Pro के स्पेसिफिकेशंस को लेकर खबरें सामने आई हैं। उन लीक्स के मुताबिक Moto X30 Pro में आपको 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 125W के जबरदस्त फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. यह पहला स्मार्टफोन होगा जो 125W चार्जर के साथ लॉन्च होगा।

Moto X30 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
91Mobiles के मुताबिक Moto X30 Pro में आपको 6.73-इंच का फुल HD+ कर्व्ड AMOLED पैनल, HDR 10+ सपोर्ट और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है और इसमें 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दी जा सकती है। फिलहाल Android 12 पर चलने वाले इस फोन के बारे में कुछ ऐसी ही जानकारी सामने आई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Moto X30 Pro की कीमत कितनी होगी, इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में Motorola इस फोन की रिलीज डेट और फीचर्स के बारे में जानकारी जारी करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.