Muzaffarnagar : स्कूल में भी सुरक्षित नहीं है लड़किया , 8 साल की बच्ची के साथ प्रिन्सिपल ने किया रेप

2 513

Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर से सामने आ रहे एक भयानक अपराध में, एक 8 वर्षीय लड़की के साथ उसके 71 वर्षीय स्कूल प्रिंसिपल ने बलात्कार किया। आरोपी को पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (पॉक्सो) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।
इस अपराध का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग पीड़िता खून से लथपथ स्कूल से घर आई। जब इस मामले के बारे में पूछा गया, तो उसने उस आघात का खुलासा किया जिसे वह रोज झेल रही थी।

Also Read:- Manish Sisodia : छात्रो के स्टार्ट-अप विचारो पर बनेगी योजना , दिल्ली सरकार आज बिजनेस ब्लास्टर्स कार्यक्रम आयोजित किया

Muzaffarnagar:71 वर्षीय एक व्यक्ति को 9 वर्षीय लड़की के बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी शहर कोतवाली इलाके में स्थित एक स्कूल का प्रिंसिपल है। पीड़िता इसी स्कूल का तीसरी कक्षा की छात्रा बताई जा रही है। प्रिंसिपल के साथ-साथ, उसी स्कूल के एक शिक्षक को भी इस कुकर्म के बारे में पता था , और पुलिस से अपराध के विवरण को छिपाने के लिए उसे भी गिरफ्तार किया गया है।
नगर कोतवाली स्टेशन हाउस ऑफिसर आनंद देव मिश्रा के अनुसार, इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता खून से लथपथ होकर घर लौट कर आई। जब उसकी मां ने रक्तस्राव के बारे में पूछा, तो 9 वर्षीय लड़की ने उसे पूरी आपबीती सुनाई। जल्द ही लड़की के पिता ने थाने में तहरीर दी और शिकायत दर्ज कराई। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की, जिसमें धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और पॉक्सो अधिनियम की धाराएं शामिल हैं।

Also Read:-SHARE MARKET NEWS: निवेशकों के 3 दिन में डूब गए साढ़े 5 लाख करोड़ रुपये, रूस-यूक्रेन संघर्ष है बाजार पर हावी

इस बीच, पुलिस ने पुष्टि की है कि दोनों आरोपियों शिक्षक और प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है । मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किए जाने के बाद आरोपियों को जेल में डाल दिया गया। उन्होंने कहा, ”दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया है और जेल भेज दिया गया है।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
2 Comments
  1. […] Also read :- Muzaffarnagar : स्कूल में भी सुरक्षित नहीं है लड… […]

  2. […] Also Read:- Muzaffarnagar : स्कूल में भी सुरक्षित नहीं है लड… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.