नवनीत राणा को मिली जान से मारने की धमकी, घबराई साबसाड़ थाने पहुंची

0 249

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा का विवाद अभी भी थमा नहीं है कि अमरावती से सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली है. घटना को लेकर नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। नवनीत राणा ने कहा, उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

नवनीत राणा ने अपनी शिकायत में बताया कि मंगलवार शाम को उनके पास फोन आया था। फोन करने पर उनसे कहा गया, ”आपको महाराष्ट्र नहीं आने देंगे. हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे तो जान से मार देंगे. राणा ने कहा कि उनके पास एक ही नंबर से 11 कॉल आए. इस वजह से कहा गया कि तुम आओ. महाराष्ट्र में घुसने नहीं देंगे। मार देंगे। शिकायत में नवनीत राणा ने कहा, वे इन धमकियों से बहुत डरे हुए हैं। मानसिक रूप से आहत भी हैं और डरे हुए भी हैं।

वही नवनीत राणा ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नवनीत राणा ने धमकी देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और शिवसेना के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है।

नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। इसके बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राणा दंपत्ति के घर के बाहर धरना दिया। उधर, महाराष्ट्र पुलिस ने राणा दंपत्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.