शरद पवार के महत्व को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता – एकनाथ शिंदे

0 125

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि कोई भी (Anyone) उनके महत्व को नजरअंदाज नहीं कर सकता । उन्होंने राजनीतिक सीमाओं से ऊपर उठकर नीति-निर्माताओं का मार्गदर्शन करने में पवार की दरियादिली का हवाला दिया।

पुणे में वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट की 46 वीं वार्षिक आम सभा की बैठक में बोलते हुए एकनाथ शिंदे ने स्वीकार किया कि वरिष्ठ नेता शरद पवार सीधे उन्हें उन मुद्दों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए बुलाते हैं जो राज्य के हित में हैं।

शिंदे ने पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री पवार के बारे में कहा कि सहकारिता और कृषि क्षेत्र में हमें उनके ज्ञान और अनुभव का लाभ उठाना होगा। उन्होंने कहा कि शरद पवार राज्य के सहकारी आंदोलन में एक मार्गदर्शक शक्ति भी रहे हैं। एकनाथ शिंदे ने कहा कि पवार राज्य के सबसे बड़े नेताओं में से एक थे। उन्होंने कहा कि उनके दिल में हमेशा राज्य की भलाई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.