lock-up : Munawar के अतीत का बहुत बड़ा सच आया सामने, जानकर सभी कैदी हुए हैरान।

0 456

lock-up : लॉकअप में किसी भी कैदी का सीक्रेट छुप नहीं सकता है। कैदियों ने खुद को शो से बाहर होने से बचने के लिए, अपने ऐसे ऐसे सीक्रेट्स सामने रखते है जिससे सुनकर, उनके फैंस के साथ साथ खुद कंगना भी हैरान ही जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा कॉमेडियन मुनावर फारुकी के साथ भी हुआ।

शनिवार को हुए जजमेंट डे में जब लॉकअप क्वीन कंगना रनौत, मुनावर से जुड़ी एक खबर जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, उसका जिक्र करती हैं। मुनावर पहले तो कहते हैं की उन्हें उस बारे में कोई बात नहीं करनी। लेकिन कंगना के समझने पर वह अपनी जिंदगी से जुड़े एक बहुत बड़े सच का खुलासा करते हैं, जो बहुत कम लोग ही जानते हैं।

दरअसल, पहले कंगना मुनावर से कहती हैं की आपसे जुड़ी एक ऐसी बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसके बारे में आप किसी को बताते नहीं हैं। जहाँ पर मुनावर कहते हैं उन्हें उस बात को किसी से साथ साझा नहीं करना चाहते। लेकिन जब कंगना उन्हें समझती हैं की आप इसको एक मौके की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और अपना पक्ष रख सकते हैं। इसके बाद आखिरकार मुनावर वह बात सबके सामने बताते हैं, जिससे सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। मुनावर बताते हैं की वह शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी हैं। लेकिन अभी वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं और ये मामला तलाक़ के लिए कोर्ट में चल रहा है। उन्होंने आगे बताया की उन्होंने अपने रिश्ते को बचने को कोशिश की लेकिन उससे बचा नहीं पाए। क्योंकि मामला कोर्ट में चल रहा हैं इसलिए वह इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते। मुनावर ने ये भी बताया की वह जो भी कर रहे हैं वह अपने बेटे के लिए ही कर रहे हैं, क्योंकि इन सब में उनका बेटा पीस रहा हैं, और उन्होंने अच्छा बुरा जो भी किया हैं वह अपने बेटे के लिए ही किया हैं।

इस सच के बाहर आने के बाद उन्हें बाकि कैदियों का काफी समर्थन मिल रहा हैं। आपको बता दें की लॉकअप की कैदी सायशा शिंदे ने मुनावर के प्रति अपने अपनी फीलिंग के बारे में बताया था। इसके अलावा फैंस मुनावर और अंजलि की दोस्ती को भी काफी पसंद कर रहें हैं।

ये भी पढ़े – Gujarat : गृह मंत्री अमित शाह आज नडाबेट में करेंगे व्यूप्वाइंट का उद्घाटन

रिपोर्ट : अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.