नोएडा: 2 बेटियों को चौथी मंजिल से नीचे फेंक खुद भी कूदी महिला, तीनों की मौत; जानें क्यों उठाया ये कदम

0 59

नोएडा : नोएडा के बरौला गांव में शिव मंदिर के पास रहने वाली एक महिला ने अपनी दो बेटियों को चौथी मंजिल से फेंक दिया। इसके बाद खुद भी कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर ही एक बेटी की मौत हो गई जबकि महिला सरिता और उसकी एक बेटी को गंभीर चोट आई थी। दोनों का प्रयाग अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा था। अब खबर आ रही है कि दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

जानकारी के मुताबिक बरौला गांव में 32 वर्षीय महिला सरिता तीन साल से एक किराए के मकान में रहती है। उसका पति मनोज प्रयाग अस्पताल की कैंटीन में काम करता है। सुबह 9:30 बजे के आसपास मनोज घर से खाना खाकर कैंटीन आ गया था। उसके ठीक 10 से 20 मिनट बाद पड़ोसियों ने मनोज को कॉल करके घटना की जानकारी दी। पड़ोसी द्वारा सूचना दी गई कि सरिता अपनी दोनों बेटियों के साथ घर की छत से नीचे गिर गई है।

घटना में सरिता, उसकी 5 वर्षीय बेटी कृतिका और 3 वर्षीय दिव्या की मौत हो गई है। मनोज की 7 साल की एक अन्य बेटी भी है, जो हादसे के समय स्कूल गई थी। बताया गया कि महिला की चार बेटियां थी, एक बेटी को उसने अपनी बड़ी बहन को दे दिया था। मनोज के काम पर जाने के बाद सरिता ने पहले तीन साल की बेटी दिव्या को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया और इसके बाद पांच वर्षीय कृतिका को नीचे फेंक दिया। फिर खुद भी चौथी मंजिल से नीचे कूद गई। शुरुआती जांच में पता चला कि आर्थिक तंगी के चलते महिला ने ऐसा कदम उठाया। हालांकि, पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.