अब जम्मू के बजालता गांव में धमाके से हड़कंप, 24 घंटे में तीसरी घटना

0 142

जम्मू: भारत जोड़ो यात्रा और 26 जनवरी से पहले जारी अलर्ट के बावजूद जम्मू में 24 घंटे के दरम्यान तीन विस्फोट हुए हैं। नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर में दो आतंकी धमाकों के 24 घंटे के भीतर अब जम्मू के बजालता में आधी रात को एक डंपर में विस्फोट हो गया। इसकी चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गया। इससे पहले नरवाल धमाकों में सात लोग घायल हुए थे। जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि बजालता गांव में हुए विस्फोट की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

डंपर के यूरिया टैंक में विस्फोट होने से एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया। धमाका जम्मू में आधी रात के बाद हुआ। यह एक दिन में तीसरा धमाका था। धमाका सिधरा के बजलता मोड़ पर हुआ। जानकारी के अनुसार, शनिवार आधी रात को सुरिंदर सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले एक पुलिस कांस्टेबल सिधरा चौक (नेस्कैफे कॉम्प्लेक्स के पास) पर ड्यूटी पर थे और रेत ले जा रहे एक डंपर ट्रक की जांच करने के लिए रुके। जब ट्रक रुका, उसी समय डम्पर ट्रक के यूरिया टैंक (इंजन से प्रदूषकों को साफ करने के लिए एक विशेष टैंक) में विस्फोट हो गया और इससे पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आईं। उन्हें एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है।

पुलिस द्वारा जांच में पाया गया कि यह कोई दुर्घटना नहीं थी और नगरोटा पुलिस स्टेशन में विस्फोटक अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है। गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को जम्मू के नरवाल इलाके में 30 मिनट के अंतराल में दो आतंकी धमाके हुए थे। इस धमाके में सात लोग घायल हुए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.