OMG: समय से पहले ट्रेन तो गुजराती यात्री हुए उत्साहित, स्टेशन पर ही शुरू कर दिया गरबा

0 293

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम शहर से हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आ रही है. दरअसल, रतलाम रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में यात्री रतलाम स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर गरबा करते नजर आ रहे हैं. इतनी बड़ी संख्या में लोगों को एक साथ गरबा करते देख अन्य लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. यह वीडियो देख हर तरफ हड़कंप मच गया।

दरअसल, ये सभी लोग रात में बांद्रा हरिद्वार ट्रेन से केदारनाथ जा रहे थे। ट्रेन 20 मिनट पहले रतलाम स्टेशन पहुंची। ऐसे में गुजरात के लोगों का यह दल रतलाम स्टेशन पर उतरा और गरबा करते हुए समय बिताने लगा, लेकिन यात्रियों को स्टेशन पर इस तरह गरबा करते देख लोग हैरान रह गए, वहीं लोगों का मनोरंजन भी हुआ.

वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर भारतीय रेलवे की ट्रेनों की लेट लतीफी की दिक्कतों को जोड़ते हुए कमेंट किए जा रहे हैं कि पहली बार रेलवे में सफर के चलते यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर पहुंचने में खुशी महसूस हो रही है. समय से पहले ट्रेन का प्लेटफार्म यात्रियों के इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.