एक महीने में बिहार के चौथे दौरे पर पीएम मोदी! मुंगेर-अररिया में कर सकते हैं चुनावी रैली

0 22

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के घमासान के बीच पीएम मोदी अप्रैल महीने में चौथी बार बिहार के दौरे पर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 26 अप्रैल को मुंगेर और अररिया में चुनावी रैली को संबोधित कर सकते हैं। वहीं गृहमंत्री अमित शाह भी 21 यानी कल कटिहार में चुनावी रैली को संबोधि करेंगे। बिहार में वोटर्स को साधने और एनडीए के प्रत्याशियों के समर्थन में पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज नेता जी-जान से जुट गए हैं।

आपको बता दें 26 अप्रैल को बिहार में दूसर चरण का मतदन है। जिसमें किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका सीट पर वोटिंग होगी। और इसी दिन पीएम मोदी बिहार में दो जगह मुंगेर- अररिया में चुनावी रैली कर सियासी माहौल को परखेंगे। बिहार में अब तक पीएम मोदी 5 से ज्यादा रैलियां कर चुके हैं। दूसरे चरण में जिन 5 सीटों पर मतदान होना है। उनमें किशनगंज छोड़कर बाकी सभी पर जेडीयू का कब्जा है।

वहीं गृहमंत्री अमित शाह का अप्रैल महीने में ये दूसरा बिहार दौरा है। 21 अप्रैल को कटिहार में चुनावी रैली करेंगे, तो वहीं इससे पहले शाह ने गया में चुनावी रैली को संबोधित किया था। इससे पहले पीएम मोदी ने पूर्णिया और गया की रैली में महागठबंधन और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा था। लालू यादव की राजद को जंगलराज, भ्रष्टाचार का प्रतीक बताया था। वहीं कांग्रेस पर सनातन का अपमान करने का आरोप मढ़ा था। ऐसे में एक बार फिर से पीएम मोदी की अगर अररिया और मुंगेर में जनसभ होती है। तो एक बार फिर से बिहार का सियासी पारा चढ़ने वाला है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.