भूखा मर रहा पाकिस्तान, भारत में 80 करोड़ लोगों को फ्री अनाज: योगी आदित्यनाथ

0 20

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि वहां लगो भूख से लड़ रहे हैं, वहीं भारत में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने यह भी कहा कि भगवा पार्टी का नारा ”फिर एक बार मोदी सरकार” पूरे देश में गूंज रहा है। मौजूदा लोकसभा चुनाव में अमरोहा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर के समर्थन में आयोजित रैली में योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने यह बात कही है।

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान की आबादी मुश्किल से 23-24 करोड़ है। 1947 में विभाजन के बाद बना था। आज भूख से पीड़ित है। एक तरफ पाकिस्तान है और दूसरी तरफ भारत है, जहां 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन देने का वादा है।” आपको बता दें कि भाजपा ने अपने लोकसभा चुनाव घोषणापत्र में अगले पांच वर्षों तक देश के 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन देना जारी रखने का वादा किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “हर तरफ से एक ही नारा सुनाई दे रहा है- फिर एक बार मोदी सरकार”। उन्होंने अमरोहा में पीएम मोदी का स्वागत करते हुए देश में परिवर्तनकारी बदलाव लाने के लिए उनकी सराहना की।

आपको बता दें कि अमरोहा में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। तंवर ने 2014 में अमरोहा सीट जीती, लेकिन 2019 में दानिश अली से हार गए। दानिश अली उस समय बीएसपी में थे। इस चुनाव में वह कांग्रेस के टिकट पर अमरोहा सीट से मैदान में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.