oraimo FreePods 4 ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 35 घंटे की बैटरी लाइफ

0 97

नई दिल्ली: oraimo ने भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स oraimo FreePods 4 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक oraimo FreePods 4 को खासतौर पर उनके लिए डिजाइन किया गया है जो प्रीमियम लुक के साथ क्वालिटी साउंड चाहते हैं। FreePods 4 के साथ कंपनी ने क्रिस्टल क्लियर कॉल और ऑडियो का दावा किया है।

फीचर्स
इसके साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन ANC मिलता है। इसके अलावा इसकी बैटरी को लेकर 35.5 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें 5 EQ मोड्स मिलते हैं। इसके साथ oraimo Sound एप का भी सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से आप साउंड को कस्टमाइज कर सकते हैं।

oraimo FreePods 4 के साथ ट्रांसपेरेंसी मोड भी मिलता है। एप के साथ फाइंड माय डिवाइस का भी सपोर्ट मिलता है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस बड्स के साथ न्वाइज फ्री ऑडियो मिलेगा। गेमिंग के लिए लो लैटेंसी मोड भी मिलता है। दोनों बड्स के साथ कंट्रोल के लिए टच मिलता है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए oraimo FreePods 4 के साथ IPX5 की रेटिंग मिलती है।

oraimo FreePods 4 के ANC को लेकर 30dB के न्वाइज कैंसिलेशन का दावा है। इसमें चार माइक्रोफोन हैं और AI डीप न्यूरल नेटवर्क का भी सपोर्ट है जो कि कॉल के दौरान बाहरी शोर को अपने आप कम कर देता है। oraimo FreePods 4 के साथ क्विक चार्जिंग भी मिलती है जिसे लेकर दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 170 मिनट की बैटरी लाइफ मिलेगी। बड्स और केस के साथ कुल बैटरी लाइफ 35.5 घंटे की है। इसके साथ गूगल फास्ट पेयरिंग का भी सपोर्ट है। FreePods 4 की कीमत 1,999 रुपये है लेकिन आज यानी 8 जून से इसे फ्लिपकार्ट से 1,599 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.