पाकिस्तान और चीन मोदी की गलत विदेशी नीतिओं की वजह से आए साथ — राहुल गाँधी

0 285
    • खबर :- राहुल गांधी ने संसद में भारत सरकार की विदेश नीति की आलोचना करते हुए कहा – आपकी नीति ने चीन और पाकिस्तान को एकजुट करने का काम किया है. राहुल गाँघी ने बुधवार को ससंद में भाजपा को जमकर घेरते नजर आए .

 

  • आरोप:- उन्होने कहा आज भारत सरकार की गलत नीतियो की वजह से चीन और पाकिस्तान के रिश्ते आज इतने मजबूत हो गये , दरअसल, राहुल गांधी ने संसद में भारत सरकार की विदेश नीति की आलोचना करते हुए कहा था, ‘आपकी नीति ने चीन और पाकिस्तान को एकजुट करने का काम किया है और यह अब सबसे बडी चुनौती के रुप में भारत के सामने खडी है .

          राहुल ने कहा चीन के पास क्लियर प्लान है और उसकी नींव डोकलम और लद्दाख में रखी है . इस पर जब अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता नेड प्राइस से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, वे इस तरह के बयान का समर्थन नहीं करते.  इस तरह के बयान पर मेरा कोई जबाव नहीं हैं , मैं इसे पाकिस्तान और चीन पर छोड़ देता हूं कि वे अपने रिश्ते के बारे में बात करें.

  • सलाह:- राहुल गांधी ने संसद में कहा था, आप खतरे से खेल रहे हैं. मेरी सलाह है कि रुक जाइए. चीन और पाकिस्तान के पास अब स्पष्ट योजना है , वह एक मजबूत साझेदार के रुप में भारत के सामने खडे है. जिसका पूरा श्रेय भारत सरकार को जाता है.

https://twitter.com/ANI/status/1489062784306274307

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.