‘मिर्जापुर 3’ में ‘पंचायत’ के सचिव जी की धमाकेदार एंट्री

0 59

नई दिल्ली : लगभग चार साल तक इंतजार करवाने के बाद, हिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ इस हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है और दर्शक इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। अली फजल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा की गैंगस्टर ड्रामा का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और यह साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है। मेकर्स ने हाल ही में ‘मिर्जापुर 3’ का एक दिलचस्प ट्रेलर शेयर किया था जिसने दर्शकों को और अधिक एक्साइटमेंट हो गई है। दरअसल, मेकर्स ने यह भी खुलासा किया था कि ‘मिर्जापुर सीजन 3’ इस साल 5 जुलाई को रिलीज होगा।

‘मिर्जापुर सीजन 3’ की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं। गैंगस्टर ड्रामा के तीसरे पार्ट का इंतजार सभी को है और अब, हमारे पास इसकी कास्ट के बारे में एक रोमांचक अपडेट है क्योंकि ‘पंचायत 3’ का एक एक्टर अली फजल और पंकज त्रिपाठी के साथ आगामी गैंगस्टर ड्रामा में भी दिखाई देगा। ये और कोई नहीं बल्कि ‘पंचायत 3’ स्टार जीतेंद्र कुमार हैं।

‘मिर्जापुर 3’ में जितेंद्र कुमार के रोल की खबर की पुष्टि अली फजल ने की, जिन्होंने एएनआई को बताया कि गैंगस्टर ड्रामा में जितेंद्र की एंट्री क्रॉस-प्रमोशन का हिस्सा होगी। यह बताया गया है कि सचिव जी (जितेंद्र कुमार) कुछ कागजी कार्रवाई के लिए मिर्जापुर आ रहे होंगे क्योंकि उन्हें कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की मृत्यु के बारे में सबूत की जरूरत होगी। बता दें कि, जितेंद्र कुमार दो एपिसोड के लिए ‘मिर्जापुर 3’ का हिस्सा होंगे।

इस बीच, विजय वर्मा ने हाल ही में ‘मिर्जापुर 3’ में अपने रोल के बारे में खुलकर बात की और कहा, ‘सीजन 2 में, मैंने जुड़वां भाइयों का रोल प्ले किया था। एक एक्टर के रूप में 2 किरदार चुनौतीपूर्ण होते हैं, जिस चीज ने मेरी मदद की वह थी दोनों के अलग-अलग व्यूज। इस सीजन में सबसे बड़ा चैलेंज था दोनों को एक कैरेक्टर में पैक करना। मुझे लगा कि मेरा व्यक्तित्व अलग है। ये सारी उलझनें अभी भी मेरे अंदर हैं। मैं एक एक्टर के तौर पर इतना टूटा हुआ नहीं था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.