पवन कल्याण ने दिया संकेत, आंध्र के मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा रखते हैं

0 22

अमरावती। अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण ने गुरुवार को संकेत दिया कि उनकी आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा है। कर्नाटक का उदाहरण देते हुए कि जद-एस नेता एच.डी. कुमारस्वामी केवल 30 विधानसभा सीटें जीतकर मुख्यमंत्री बने, जन सेना पार्टी के नेता ने कहा कि अगर लोगों ने उन्हें 2019 में 40 सीटें दी होतीं, तो वे भी मुख्यमंत्री पद की मांग करते।

यहां मंगलागिरि में जेएसपी कार्यालय में संवाददाताओं से बात करते हुए अभिनेता-राजनेता ने कहा कि अगर वह मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, तो ऐसा कहने में उन्हें संकोच नहीं होगा।उन्होंने स्पष्ट किया कि वह तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं कहेंगे। मैं अपनी ताकत दिखाऊंगा और पूछूंगा।

पवन की पार्टी, जिसने 2019 के चुनावों में वाम दलों और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ गठबंधन किया था, 175 सदस्यीय विधानसभा में सिर्फ एक सीट जीत सकी। अभिनेता खुद उन दोनों सीटों पर हार गए, जिन पर उन्होंने चुनाव लड़ा था। उन्होंने गुरुवार को स्पष्ट किया कि जेएसपी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के शासन को समाप्त करने के लिए प्रमुख दलों के साथ गठबंधन की तलाश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.