PBKS vs RCB Playing XI: पंजाब के सामने RCB की चुनौती, जानें क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

0 398

PBKS vs RCB Playing XI: पंजाब किंग्स (PBKS) इस सीजन का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 27 मार्च को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेलने उतरेगी. इस साल टीम के लिए हर एक मुकाबला चुनौतीपूर्ण से कम नहीं होने वाला है.

पंजाब किंग्स को पहले मैच में जॉनी बेयरस्टो और कगिसो रबाडा की सहायता नहीं मिलेंगी। वही दूसरी ओर, फाफ डुप्लेसिस के सामने यह चुनौती होगी कि वो विराट कोहली के साथ खुद ओपनिंग करें या किसी बाएं हाथ के बल्लेबाज को भेजें। ग्लेन मैक्सवेल के शुरुआती पांच मैचों में मौजूद नहीं होने के कारण डुप्लेसिस मध्यक्रम में उतर सकते हैं। युवा अनुज रावत को ओपनिंग के लिए कोहली के साथ भेजा जा सकता है।

ओपनिंग जोड़ी की बात करें तो कप्तान मंयक अग्रवाल के साथ इस भूमिका को इस बार शिखर धवन निभाते हुए दिखाई देंगे. पिछले साल धव दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे छठे और सातवें नंबर पर फिनिशर की भूमिका में भानुका राजपक्षे और ओडियन स्मिथ मैनेजमेंट उतार सकती है.मध्यक्रम की जिम्मेदारी विकेटकीपर प्रभसिमरन सिंह/जीतेश शर्मा लियाम लिविंगस्टोन और शाहरुख खान जैसे खिलाड़ियों पर होगा, छठे और सातवें नंबर पर फिनिशर की भूमिका में भानुका राजपक्षे और ओडियन स्मिथ मैनेजमेंट उतार सकती है (PBKS vs RCB Playing XI).

 

PBKS पंजाब की संभावित प्लेइंग-11

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह/जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, भानुका राजपक्षे, ओडेन स्मिथ, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर और संदीप शर्मा।

 

 

RCB की संभावित प्लेइंग-11

फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, अनुज रावत, शेरफेन रदरफोर्ड, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वनिंदु हसरंगा, डेविड विली और मोहम्मद सिराज।

RCB playing 11

 

Also Read: 2 साल बाद आज से भारत फिर से शुरू करेगा अंतरराष्ट्रीय उड़ानें, कोरोना के चलते थी पाबंदी

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.