Direct Flight Prayagraj Lucknow : प्रयागराज से लखनउ की दूरी 45 मिनट , आज से शुरु होगी फ्लाइट

0 349

Direct Flight :  प्रयागराज से लखनऊ के लिए फ्लाइट की सुविधा शुरु होने वाली है । आज यानी रविवार से यात्रियों को यह सेवा मिलेगी । इसका संचालन निजी विमानन कंपनी इंडिगो द्वारा करेगी । प्रयागराज से फ्लाइट शाम 4.25 बजे रवाना होगी जो शाम 5.10 बजे लखनऊ पहुंच जाएगी। कुल 45 मिनट में यात्री लखनऊ पहुंच जाएगे ।

इसी तरह इंडिगो की फ्लाइट लखनऊ से सुबह 7.40 बजे चलेगी और प्रयागराज 8.45 बजे पहुंच जाएगी । तीन वर्ष के अंतराल के बाद इस फ्लाइट का संचालन फिर से शुरू होने वाला है । यह भी खास है कि प्रयागराज से चलने वाले सभी फ्लाइट का समय 27 मार्च से बदलेगा । कई माह से निरस्त चल रही कोलकाता फ्लाइट के दोबारा शुरू होने की तिथि समर शेड्यूल में नही होगी ।

शाम से शुरु होगी फ्लाइट

प्रयागराज एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक अब दिल्ली के लिए प्रयागराज से संचालित होने वाली फ्लाइट शाम को नहीं बल्कि दोपहर में चलाइ जाएगी । हालांकि दिल्ली के लिए इंडियन एयर लाइंस और इंडिगो की उड़ान शाम को ही मिलेगी ।

मुंबई, बंगलुरू, इंदौर और भोपाल की फ्लाइटों का शेड्यूल

इसी क्रम में मुंबई की उड़ान दोपहर 1.40 बजे की जगह 2.30 बजे, बंगलुरू की उड़ान सुबह 11:30 बजे की जगह दिन में 3.30 बजे आएगी । प्रयागराज से इंदौर के लिए फ्लाइट दिन में 12.10 बजे के स्थान पर 10.15 बजे ही का समय तय हुआ है । भोपाल की फ्लाइट दोपहर 2.50 बजे के स्थान पर 11.40 बजे आएगी । इंडियन एयरलाइंस की बिलासपुर फ्लाइट के समय में बदलाव नहीं होगा ।

 

Also Read  : Delhi Budget 2022 : मनीष सिसोदिया ने विधानसभा मे पेश किया बजट, 5 साल में 20 लाख नौकरियां देने का लक्ष्य

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.