PM मोदी ने ‘कैप्टन फैंटास्टिक’ सीरीज की रिलीज के बाद सुनील छेत्री को दी बधाई

0 132

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्व फुटबॉल की नियामक संस्था फीफा द्वारा महान भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री के जीवन पर तीन एपिसोड की श्रृंखला ‘कैप्टन फैंटास्टिक’ जारी किये जाने पर उन्हें बधाई दी है। बता दें कि मंगलवार को फीफा ने सुनील छेत्री के जीवन और करियर पर ‘कैप्टन फैंटास्टिक’ नाम की एक श्रृंखला जारी करने की घोषणा करते हुए कहा कि इस कदम से भारत में फुटबॉल की लोकप्रियता को बढ़ावा मिलेगा।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “बहुत खूब सुनील छेत्री! इससे निश्चित रूप से भारत में फुटबॉल की लोकप्रियता बढ़ेगी।” बता दें कि भारतीय फुटबॉल के दिग्गज सुनील छेत्री के महान करियर को ‘कैप्टन फैंटास्टिक’ नाम की एक श्रृंखला के रूप में पहचान का एक नया स्तर मिला है, जो तीन एपिसोड की अवधि में उनकी कहानी का प्रदर्शन करेगा।

खेल की शासी निकाय फीफा ने मंगलवार को घोषणा की कि छेत्री के करियर और जीवन के बारे में एक श्रृंखला फीफा पर उपलब्ध है, जो इसके स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है।फीफा विश्व कप ने ट्विटर पर ट्वीट किया, “आप रोनाल्डो और मेसी के बारे में सब जानते हैं, अब तीसरे सबसे अधिक गोल करने वाले सक्रिय अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर सुनील छेत्री के बारे में जानें। कैप्टन फैंटास्टिक अब फीफा पर उपलब्ध है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.