BJP-NDA के लोकसभा प्रत्याशियों को पीएम मोदी ने दिया खास संदेश

0 24

नई दिल्ली. रामनवमी के अवसर पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने लोकसभा चुनाव लड़ने वाले सभी BJP (भाजपा) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के candidates को व्यक्तिगत रूप से पत्र लिखा है. यह पत्र भाजपा द्वारा किसी निर्वाचन क्षेत्र में हर किसी तक PM का संदेश पहुंचाने की कवायद का हिस्सा है. पीएम का फोकस इस पत्र को क्षेत्रीय भाषाओं में भी पहुंचाने पर है.यह पत्र पाकर अभ्यर्थियों को सुखद आश्चर्य हुआ. उन्होंने इस पत्र को अपने क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाने का संकल्प लिया है. कोयंबटूर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कुप्पुस्वामी अन्नामलाई को संबोधित ऐसे ही एक पत्र में, प्रधान मंत्री मोदी ने एक प्रतिष्ठित नौकरी से समर्पित सार्वजनिक सेवा में परिवर्तन करने के अन्नामलाई के फैसले की सराहना की.

पीएम मोदी ने तमिलनाडु में भाजपा की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करने में अन्नामलाई की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया. पीएम ने कहा कि रामनवमी के शुभ अवसर पर आपको लिखते हुए खुशी हो रही है. मैं एक प्रतिष्ठित नौकरी छोड़ने और लोगों की सीधे सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के आपके निर्णय पर आपको बधाई देता हूं. आप तमिलनाडु में भाजपा की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करते रहे हैं. आपने कानून प्रवर्तन, शासन और युवा सशक्तीकरण सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर जोर देने में वास्तव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि इस लेटर के माध्यम से, मैं आपके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बताना चाहता हूं कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है. पूरे भारत में परिवार, विशेष रूप से वरिष्ठ सदस्य, कांग्रेस के 5-6 दशकों के शासन में जिन कठिनाइयों से गुजरे हैं, उन्हें याद होगा. पिछले 10 वर्षों में, समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, इनमें से कई परेशानियां दूर हो गई हैं, फिर भी, अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है.

पीएम ने मतदाताओं से पिछले दशक में हासिल की गई प्रगति पर विचार करने का आग्रह किया और समाज के सभी वर्गों के लिए जीवन की गुणवत्ता को और बढ़ाने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई. पत्र में कहा गया है कि यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है. भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा. इस महत्वपूर्ण समय में, मैं आपसे और अन्य सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव अभियान के आखिरी कुछ घंटों का पूरा उपयोग करने का भी आग्रह करता हूं. साथ ही, मैं आपसे अपने और अपने आस-पास के अन्य लोगों के स्वास्थ्य का ख्याल रखने का भी अनुरोध करता हूं.
अपने पत्र में, प्रधान मंत्री मोदी ने उम्मीदवारों और पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनौतीपूर्ण गर्मी की परिस्थितियों के बीच अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए अपने अभियान प्रयासों को तेज करने का आह्वान किया.

पत्र में कहा गया है कि मैं मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे गर्मी बढ़ने से पहले सुबह जल्दी वोट डालें. आश्वासन और प्रतिबद्धता के संदेश के साथ समापन करते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने नागरिकों के कल्याण के लिए अपना समर्पण दोहराया और आगामी चुनावों में सभी भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं. पत्र में कहा गया है कि भाजपा के उम्मीदवार के रूप में, मैं आपसे प्रत्येक मतदाता को अपना आश्वासन देने का आग्रह करता हूं कि मेरे समय का हर पल मेरे साथी नागरिकों के कल्याण के लिए समर्पित है. पत्र के अंत में लिखा गया कि मैं आपको चुनाव में आपकी जीत के लिए शुभकामनाएं भेजता हूं. यह मोदी की गारंटी है कि हम 2047 के लिए 24 घंटे 7 दिन काम करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.