हर गरीब तक खुद पहुंचने का काम कर रही है हमारी सरकार : PM मोदी

0 116

गांधीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार हर गरीब तक खुद पहुंचने का काम कर रही है। पीएम मोदी ने गुजरात में लगभग 4400 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा पीएम आवास योजना गरीबों के साथ ही महिला सशक्तिकरण को भी ताकत दे रही है। पिछले 9 सालों में करीब 4 करोड़ पक्के घर गरीब परिवारों को मिल चुके हैं, जिसमें से 70% घर महिला लाभार्थियों के नाम पर हैं। ये वह बहनें हैं जिनके नाम पर पहली बार कोई प्रॉपर्टी रजिस्टर हुई है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारी सरकार हर अभाव को दूर करते हुए, हर गरीब तक खुद पहुंचने का काम कर रही है। लाभार्थियों तक पहुंचने के लिए हमारी सरकार न जाति देखती है और न ही धर्म देखती है, क्योंकि मैं सोचता हूं कि जहां कोई भेदभाव नहीं है वहीं तो सच्चा सेक्यूलरिज्म है।

उन्होंने आगे कहा कि पहले रियल इस्टेट सेक्टर में मनमानी चलती थी, धोखेबाजी की शिकायत आती थी। मध्यम वर्ग के परिवारों को सुरक्षा देने के लिए कोई कानून नहीं था। हमने एक रेरा कानून बनाया, इससे मध्यम वर्ग के परिवारों को सुरक्षा मिली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.