Loudspeaker : महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर गर्म हुई राजनीति,नवनीत राणा के घर के बाहर हंगामा ,चारो तरफ पुलिस तैनात

0 299

Loudspeaker : महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर पर राजनीति अब गर्मा रही है । अमरावती से सांसद और विधायक नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने आज मातोश्री के बाहर हुनमान चालीसा पढ़ने की धोषणा कर दी है । इसके बाद नवनीत राणा की बिल्डिंग के नीचे भारी संख्या में शिवसैनिक बहार खड़े है ।
इस दौरान पुलिस और शिवसैनिकों के बीच तेज धक्का -मुक्की भी देखी गई । शिवसैनिकों ने राणा के घर के बाहर लगे बैरियर तोड़ दिए और घर में घुसने की कोशिश की। शिवसैनिकों ने कहा कि हम अमरावती का कचरा साफ करने के लिए यहा आए थे ।

घर के बाहर हुए हंगामे के बाद नवनीत राणा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो डाला गया है । उन्होंने कहा- अगर ये बालासाहेब के शिवसैनिक होते तो हमें मातोश्री जाने की Permission मिल जाती है । हमारे घर पर हमला हो रहा है, शिवसैनिकों अपनी मनमानी कर रहे है । पुलिस ने उन्हें रोकने को कोशिश की है । कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री ही होगें । इसी मामले में नवनीत राणा के पति रवि राणा ने कहा, ‘वे हमें रोक नहीं सकते। हमें राम भक्त देख रहे हैं।

राणा दंपत्ति ने ऐलान किया है कि वे 23 अप्रैल यानी शनिवार को सुबह 9 बजे मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जपेंगे । उनका कहना है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को वे बालासाहेब ठाकरे वाला हिंदुत्व को याद दिलाना चाहते है । उनका कहना है कि मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने से खुद उद्धव ठाकरे भी उन्हें रोक पाएंगे ।

इस बीच शुक्रवार शाम 5 बजे के करीब वर्षा बंगले से उद्धव ठाकरे मातोश्री के लिए निकले। मातोश्री पहुंच कर उन्होंने वहां जमा हुए समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। शाम 7 बजे मातोश्री पर शिवसेना के नेताओं की बैठक हुई। इसके बाद उद्धव ठाकरे एक बार फिर बंगले के बाहर आए और उन्होंने शिवसैनिकों का अभिवादन करते हुए कहा कि वे लोग अपने-अपने घर जाएं।

Also Watch:Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

ये भी पढ़े –  Google to Ban call recording apps:अब ऐंड्रोइड यूज़र्स नहीं कर पाएंगे Call Record

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.