गुजरात के गौरव और अस्मिता के प्रतीक हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी – राजनाथ सिंह

0 122

अहमदाबाद/नई दिल्ली । रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात के गौरव और अस्मिता का प्रतीक बताते हुए उनके अपमान के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात की जनता इस अपमान का मुहंतोड़ जवाब देगी।

राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से करने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि 21 वीं सदी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के गौरव और अस्मिता का प्रतीक है और ऐसे प्रधानमंत्री के बारे में कांग्रेस द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने खड़गे और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जिस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है वह सिर्फ उनकी ही नहीं कांग्रेस पार्टी की पूरी जमात की मानसिकता को दर्शाता है।

सिंह ने कहा कि स्वस्थ्य लोकतंत्र में किसी के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग करना स्वस्थ राजनीति के लक्षण नहीं है। प्रधानमंत्री सिर्फ एक व्यक्ति नहीं होता है बल्कि अपने आप में एक संस्था होता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करने वालों को गुजरात की जनता कभी माफ नहीं करेगी और इसका मुहंतोड़ जवाब कांग्रेस को देगी। राजनाथ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस पार्टी अपने अस्तित्व को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रही है वहीं आम आदमी पार्टी सिर्फ अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की लड़ाई लड़ रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.