सट्टेबाजों ने गुजरात में बीजेपी को 125 सीटें मिलने का अनुमान लगाया

0 142

नई दिल्ली । सट्टा बाजार चलाने वाले सटोरियों ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात के लोग भाजपा को फिर से सत्ता में देख सकते हैं, उन्होंने 182 सदस्यीय विधानसभा में भगवा पार्टी (बीजेपी) के लिए 125 सीटों का अनुमान लगाया है। सट्टा बाजार 125 सीटों के बढ़े बहुमत के साथ गुजरात में भाजपा की सत्ता में वापसी की भविष्यवाणी कर रहा है।

नाम न छापने की शर्त पर एक बुकी ने कहा, गुजरात चुनाव 2022 की हमारी गणना के अनुसार हम बीजेपी को 125-139, कांग्रेस को 40-50 और आम आदमी पार्टी को केवल 6-7 की भविष्यवाणी कर रहे हैं। सीटों के हिसाब से हम भाजपा सरकार को लगभग 40 पैसे, कांग्रेस को 4.50 रुपये और आप को 25 रुपये दे रहे हैं। यह हमारी गणना पर आधारित है।

सट्टेबाजों के मुताबिक कांग्रेस को अधिकतम 50 सीटें और आप को करीब छह सीटें मिलने की संभावना है। उन्होंने कहा, वहां जमीनी हकीकत काफी अलग है। कोई किसान, सीएए या एनआरसी के मुद्दे नहीं हैं जो भाजपा को प्रभावित कर सकते हैं। इन तीनों ने पंजाब में आप की सरकार बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। भाजपा शुरू से ही सबसे आगे रही है, यह हमारी गणना में बदलने वाला नहीं है।

सटोरियों ने कहा कि गुजरात में वह इस बात पर भी दांव लगा रहे हैं कि सरकार किसकी बनेगी। सट्टेबाज ने कहा, भाजपा राज्य में दूसरों से आगे है। भाजपा सरकार बनाने की कीमत 40 पैसे है। कांग्रेस की कीमत 1.60 रुपये और आप सरकार के लिए 10 रुपये है। चूंकि वह मानते हैं कि भाजपा के सत्ता में बने रहने की सबसे अधिक संभावना है, इसलिए उन्होंने पार्टी की कीमत कम रखी है, ताकि उन्हें अधिक पैसा न देना पड़े।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.