बीजेपी MLA की गाड़ी पर फेंके पत्थर, गाड़ी का शीशा टूटा; शादी समारोह से लौट रहे थे

0 51

मध्य प्रदेश के बंडा विधानसभा से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की गाड़ी पर अज्ञात व्यक्ति की ओर से पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है. इस दौरान उनकी गाड़ी का कांच टूट गया था. बीजेपी विधायक के मुताबिक, जब वह शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. तब यह घटना घटी. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही विधायक के समर्थक पुलिस थाने पहुंच गए, जहां विधायक वीरेंद्र सिंह ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.

घटना 27 अप्रैल शाानिवार की रात की है, जो कि बरायठा थाना क्षेत्र के ग्राम करई के पास स्थित सिलोट नदी के घाट के पास की है. विधायक की माने तो वह शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. वीरेंद्र सिंह विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में शादी समारोहों में शामिल होने गए थे, जो कि गांव बगरोई, रिछाई, शाहगढ़ में शादी समारोह में शामिल होकर बंडा वापस आ रहे थे.

इस दौरान सिलोट नदी के घाट पर अज्ञात व्यक्ति ने उनकी चलती गाड़ी पर पत्थर फेंककर मारा. विधायक के मुताबिक, कार में जिस तरफ वह बैठे थे, यह पत्थर उसी साइड आकर लगा. इस दौरान पत्थर लगने की वजह से कार का शीशा टूट गया. इतना ही नहीं टूटे हुए कांच के कुछ टुकड़े उनके ऊपर भी आकर गिर गए. विधायक ने आगे बताया कि पत्थर किसने मारा है, इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

नहीं देखा आरोपी को
रात के समय वह आरोपी का चेहरा भी नहीं देख पाए थे. हालांकि, उन्हें इस घटना को लेकर किसी पर कोई शक नहीं है. वहीं, घटना की जानकारी जैसे ही विधायक के समर्थकों को लगी, सभी पुलिस थाने पहुंच गए. इस दौरान विधायक विरेंद्र सिंह भी थाने पहुंच गए, जहां उन्होंने पुलिस से सारी बात बताई है.

क्या बताया पुलिस ने?
इस बारे में बरायठा थाना प्रभारी मकसूद अली ने बताया कि विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी शाहगढ़ की ओर से आ रहे थे. इस दौरान सिलोट नदी के घाट पर उनकी गाड़ी पर अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर मारा, जिस वजह से उनकी गाड़ी का कांच टूट गया. फिलहाल विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.