Rajasthan budget 2022 : राजस्थान सरकार का ‘उपहार’ iPhone 13 लौटाएंगे भाजपा विधायक

0 92

Rajasthan budget 2022 :राजस्थान सरकार द्वारा बुधवार को अपने 200 विधायकों को आईफोन 13 उपहार में दिए जाने के बाद, भाजपा विधायकों ने राज्य पर “वित्तीय बोझ” को ध्यान में रखते हुए अपने उपहार वापस करने का फैसला किया है।

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक ट्वीट में कहा कि पार्टी के विधायक अपने आईफोन वापस कर देंगे।

“गुलाब कटारिया जी और राजेंद्र जी और अन्य विधायकों से चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि राजस्थान के सभी भाजपा विधायक राज्य सरकार पर वित्तीय बोझ को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस सरकार द्वारा दिए गए आईफोन को वापस कर देंगे।”

सदन में पेश किए गए बजट(Rajasthan budget 2022) पर टिप्पणी करते हुए, पूनिया ने कहा कि ऐसा लगता है कि बजट को ब्यूटी पार्लर में ले जाया गया और अच्छे मेकअप के साथ पेश किया गया।

गौरतलब है कि 200 सदस्यीय सदन में भाजपा के 71 विधायक हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार ने विधानसभा में राज्य का बजट पेश करने के बाद अपने सभी विधायकों को आईफोन 13 गिफ्ट किया था.

पिछले साल विधायकों को बजट की कॉपी(Rajasthan budget 2022) के साथ आईपैड भी दिए गए थे।

आमतौर पर विधायकों को ब्रीफकेस में बजट की एक कॉपी दी जाती है, लेकिन इस बार उन्हें बजट की एक कॉपी के साथ अंदर iPhone13 के साथ एक लेदर ब्रीफकेस दिया गया।

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.