Rajasthan Doctor Suicide : राजस्थान डॉक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

0 513

Rajasthan Doctor Suicide: प्रसव के दौरान एक महिला की मौत के बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद डॉ अर्चना शर्मा की आत्महत्या से मौत हो गई।

एक गर्भवती मरीज की मौत पर कथित उत्पीड़न के बाद राजस्थान के दौसा के एक डॉक्टर की आत्महत्या से मौत के दो दिन बाद, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता जितेंद्र गोथवाल को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

गोथवाल ने ट्विटर पर कहा कि उन्हें गुरुवार तड़के उनके जयपुर आवास से गिरफ्तार किया गया और उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत आरोप लगाए गए।

ओथवाल ने दावा किया है कि राज्य सरकार “कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को ट्रेन का टिकट भेजने का बदला ले रही है।”

28 मार्च को दौसा जिले के लालसोट में अपने निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान 22 वर्षीय आशा बैरवा की मौत के बाद पुलिस ने उसे और उसके पति डॉ सुनीत उपाध्याय के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद डॉ अर्चना शर्मा ने मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

डॉक्टरों के मुताबिक मरीज की मौत पीपीएच (पोस्टपार्टम हैमरेज) से हुई है।

Also Read :-Mumbai News: मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय ने रात में क्राइम दर घटाने के लिए शुरू किया नयी पहल

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.