‘आरआरआर’ और ‘द एलीफेंट व्हिस्पर्स’ की टीमों को ऑस्कर जीतने पर राज्यसभा सदस्यों ने दी बधाई

0 78

नई दिल्ली : राज्यसभा सदस्यों ने मंगलवार को ऑस्कर जीतने पर ‘आरआरआर’ और ‘द एलीफेंट व्हिस्पर्स’ की टीमों को बधाई दी। अध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने कहा, दो ऑस्कर की ये उपलब्धियां भारतीय कलाकारों की विशाल प्रतिभा, अपार रचनात्मकता और प्रतिबद्ध समर्पण की वैश्विक प्रशंसा को दर्शाती हैं। ऑस्कर विजेताओं को बधाई देने में पार्टी के सभी सदस्य शामिल हुए।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘यह भारतीय कंटेंट की पहचान है।’ उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा को विश्व स्तर पर पहचान मिल रही है और स्क्रिप्ट राइटर इस सदन के सदस्य हैं। राज्यसभा में पीयूष गोयल ने कहा कि एलिफेंट व्हिस्पर्स को दो महिलाओं ने बनाया है। हमारे लिए गौरव की बात है कि आरआरआर के स्क्रिप्ट राइटर वीवी प्रसाद हमारे सदन के मेंबर हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को म्यूजिक डायरेक्टर एम.एम. केरावनी और लिरिसिस्ट चंद्र बोस को उनके गाने ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर जीतने पर बधाई दी। मोदी ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगिरी में ऑस्कर जीतने के लिए डॉक्यूमेंट्री फिल्म द एलिफेंट व्हिस्पर्स की टीम को भी बधाई दी। ‘नाटू नाटू’ की लोकप्रियता वैश्विक है। यह एक ऐसा गाना होगा जिसे आने वाले सालों तक याद रखा जाएगा। एम.एम. केरावनी और चंद्र बोस और पूरी टीम को इस सम्मान के लिए बधाई। उन्होंने आगे कहा कि देश उनकी उपलब्धि से खुश और गौरवान्वित है। दोनों फिल्मों को उच्च सदन के सदस्यों के लिए प्रदर्शित किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.