पूछताछ से पहले राज्यसभा MLC कविता ने CBI को लिखा पत्र, दिया मिलने का टाइम

0 128

हैदराबाद: तेलंगाना में TRS, MLC कविता (Kavitha) ने सीबीआई को लिखा है कि वह 6 दिसंबर को मिलने की स्थिति में नहीं हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह इस महीने की 11, 12 या 14 या 15 तारीख को CBI से अपने आवास पर मिल सकेंगी। सीबीआई ने उन्हें छह दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

कविता ने बीते शनिवार को कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले (Delhi Excise Policy scam case) में केंद्रीय एजेंसी से शिकायत की प्रतियों सहित विवरण उपलब्ध कराने को कहा है। अब उन्होंने पत्र लिखकर सीबीआई को मिलने के समय दिया है।

इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को कविता को नोटिस जारी कर छह दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि दस्तावेजों की प्राप्ति के बाद एजेंसी के साथ उनकी मुलाकात की तारीख हैदराबाद में तय की जा सकती है। आखिरकार उन्होंने पत्र में मिलने का समय बता दिया है।

बता दें कि घोटाले में कथित रिश्वत पर दिल्ली की एक अदालत में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर एक रिमांड रिपोर्ट में उनका नाम सामने आने के बाद यह पूरा विवाद खड़ा हुआ है। कविता ने कहा था कि वह किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। सीबीआई ने 25 नवंबर को इस मामले में सात आरोपियों के खिलाफ अपना पहला आरोपपत्र दायर किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.