Ranbir-Alia Wedding: करीना और करिश्मा कपूर, Silver और Golden ड्र्रेस में आयी नज़र

0 518

Ranbir-Alia Wedding : रणबीर कपूर के बहन करिश्मा और करीना कपूर को आज अभिनेता के मेहंदी समारोह के लिए वास्तु ले जाते हुए देखा गया। अपनी कार की बैक सीट पर करीना की एक झलक में उन्हें सिल्वर-व्हाइट लहंगा पहने दिखाया। उनके बगल में बहन करिश्मा गोल्डन ड्रेस पहने हुए थीं। करीना और करिश्मा रणबीर के चाचा रणधीर कपूर की बेटियां हैं, जो उनके पिता ऋषि कपूर के बड़े भाई हैं। रणबीर और आलिया भट्ट कल शादी कर रहे हैं। मेहंदी आज दोपहर वास्तु में आयोजित की जा रही है, मुंबई अपार्टमेंट परिसर जहां रणबीर रहते हैं और जहां शादी भी होगी।

यहां देखें करीना और करिश्मा कपूर की तस्वीरें:

kareena and kashmira at ranbir alia mehendi

 

करण जौहर भी पीले रंग के कपड़े पहने हुए वास्तु में नजर आए। KJo आलिया भट्ट के मेंटर हैं और उन्होंने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था।

karan johar at ranbir alia mehendi

 

अन्य मेहमानों में रणबीर कपूर के सबसे अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी शामिल थे। अयान ने रणबीर को वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी को निर्देशित किया और आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों को निर्देशित किया।

ayan mukherji

 

केवल करीबी परिवार और दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया है। रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा को आज वास्तु में रिद्धिमा के पति भरत साहनी और बेटी समारा के साथ देखा गया। नीतू कपूर ने नमस्ते के साथ मीडिया का अभिवादन किया।

neetu riddhims and samara

मेहमानों में रणबीर कपूर की चाची रीमा जैन, जो उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर की बहन हैं, और उनकी चचेरी बहन निताशा नंदा भी शामिल थीं।

ritu nanda

 

रीमा जैन के बेटे आदर जैन को उनकी भाभी अनीसा के साथ एक कार में फोटो खिंचवाते हुए देखा गया, जिसकी शादी आधार के भाई अरमान जैन से हुई है।

 

adar jain

Also Read:-Satish Kaushik Birthday : जब सतीश कौशिक के शादी के प्रपोजल को प्रग्नेंट नीना गुप्ता ने किया था इंकार। जानें क्यों।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.