KGF Chapter 2:रिलीज़ से पहले रचने वाली है इतिहास, रिलीज़ से पहले ही सिनेमा हॉल Housefull..

0 389

KGF Chapter 2 का इंतज़ार कर रहे फैंस का लम्बा इंतज़ार होने वाला है खत्म। रॉकी भैया 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में 4 साल के बाद वापसी करने वाले है। फैंस को यह उम्मीद है की पार्ट वन की तरह इसका दूसरा पार्ट उन्हें निराश नहीं करेगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का इतना क्रेज है की टिकट की बुकिंग काफी समय से चल रही है। इस वजह से टिकट या तो अब खत्म हो गयी है या उसके दाम बढ़ गए है। यही कारण है की ये फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही इतिहास रच सकती है। क्योंकि लम्बा वीकेंड आने वाला है, जिसमें अम्बेडकर जयंती, महावीर जयंती और वैसाखी शामिल है। जिसका फ़ायदा KGF Chapter 2 को भरपूर मिलेगा। फिल्म अभी तक के ओपनिंग डे के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर नया इतिहास रच सकती है।

अगर आप भी KGF Chapter 2 का इंतज़ार कर रहें तो आपको टिकट जल्दी खरीदना पड़ेगा क्योंकि रिलीज़ से पहले ही सीट्स खत्म हो रहे है। मूवी टिकट बुकिंग वेबसाइट Book My Show पर अगर देखें तो 80 प्रतिशत सीट्स भर चुके है। अपर सीट्स तो काफी पहले ही बुक हो चुकी है और लोअर सीट्स रात या कल सुबह तक भर जाएंगे। तो आपको जल्द ही टिकट बुक करवाना पड़ेगा। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी।

आपको बता दें की KGF Chapter 1 साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म जिस सस्पेंस पर खत्म हुई थी, उसके बाद से फैंस इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म में संजय दत्त विलन अधीरा के किरदार में नज़र आएंगे। उनका लुक फैंस ने काफी पसंद किया। अब बड़े परदे पर उन्हें इस किरदार में देखना काफी दिलचस्प रहेगा। इसके साथ ही फिल्म KGF Chapter 2 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है और कितना कमाई करती है ये देखना भी काफी मज़ेदार रहेगा।

Also Read:-Ranbir-Alia Wedding: करीना और करिश्मा कपूर, Silver और Golden ड्र्रेस में आयी नज़र

रिपोर्ट : अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.