दिग्गज सिंगर किशोर कुमार की बायोपिक में रणबीर कपूर करेंगे काम, एक्टर ने दिया बड़ा अपडेट!

0 88

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और उनकी एक्टिंग के लोग बहुत बड़े फैन हैं. रणबीर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक नाम ‘किशोर कुमार बायोपिक’ का जरूर आता है. किशोर कुमार पर बनने वाली इस फिल्म पर कई साल से खबरें आ रही हैं और काफी समय से यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर किशोर कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं. फिल्म बन्नी नहीं शुरू हुई है और इसलिए फैंस में फिल्म को लेकर काफी कन्फ्यूजन है. अगर आप भी इस मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं और जानना चाहते हैं कि फिल्म का स्टेटस क्या है तो हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है; दरअसल रणबीर कपूर ने लेटेस्ट मीडिया इंटरैक्शन में किशोर कुमार बायोपिक पर एक बड़ा अपडेट दिया है…

रणबीर कपूर से हाल ही में, फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के एक प्रमोशनल इवेंट में ‘किशोर कुमार बायोपिक’ के बारे में पूछा गया. रणबीर के जवाब से यह तो कन्फर्म हो गया कि एक्टर ही आइ फिल्म में मेन लीड होंगे. रणबीर ने बताया कि फिल्म किस स्टेज में है.

रणबीर कपूर ने इस मीडिया इंटरैक्शन में बताया कि वो पिछले 11 साल से डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं और फिलहाल वो राइटिंग स्टेज में ही है. रणबीर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ‘संजु’ के बाद ये उनकी अगली बायोपिक होगी.

इसके साथ-साथ रणबीर ने एक और अफवाह क्लियर की है. कुछ दिनों से यह खबरें उड़ रही हैं कि रणबीर कपूर सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने वाले हैं लेकिन अ एक्टर ने बता दिया है कि वो फिल्म अभी उन्हें ऑफर नहीं हुई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.