अभी-अभी: भीषण विस्फोट से दहली दुनिया, चार लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी

0 91

बलूचिस्तान. पाकिस्तान के बलूचिस्तान में रविवार सुबह जोरदार बम धमाका हुआ। इस हमले में चार लोगों की मौत हो गई तो 10 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया, रखनी बाजार इलाके में यह घटना उस समय हई, जब एक मोटरसाइकिल में रखे आईईडी में विस्फोट हो गया।

बरखान पुलिस स्टेशन के एसएचओ सज्जाद अफजल ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया, घटनास्थल की जांच की जा रही है। दूसरी तरफ बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री मीर अब्दुल कुदूस बम धमाके की निंदा की है। उन्होंने अधिकारियों को दोषियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा, आतंकवादी अपने खतरनाक लक्ष्यों को हासिल करने के लिए समाज में अनिश्चितता पैदा कर रहे हैं, लेकिन हम इन ताकतों को सफल नहीं होने देंगे।

इससे पहले बलूचिस्तान के खुजदार जिले में शनिवार को भी विस्फोट हुआ था। इसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, खुजदार के पुलिस अधीक्षक (एसपी) फहद खान खोसो के सुरक्षा दस्ते को “रिमोट-नियंत्रित विस्फोट” में झालावां कॉम्प्लेक्स के पास निशाना बनाया गया। एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने जिला मुख्यालय अस्पताल, खुजदार में दम तोड़ दिया, जहां घायलों को इलाज के लिए ले जाया गया। एसएचओ सासोली के मुताबिक जब धमाका हुआ तब एसपी खुजदार का दस्ता इलाके में पेट्रोलिंग कर रहा था। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त पुलिस दल विस्फोट स्थल पर पहुंचे और इलाके को घेर लिया। एसएचओ ने कहा कि फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.